Advertisement

‘Mock Parliament’ में बडी संख्या में युवा शामिल हुए

अपने विस्तार और देश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए क्यार करना चाहिए उस पर चर्चा की

प्रकाश बांभरोलिया

मीरा रोड, ता. १४ : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने मन की बातके माध्यम से नवभारत के निर्माण के लिए युवाओं को अधिकतम संख्या में शामिल होने की अपील की थी । इस आहवान से प्रेरित होकर पूर्व मेयर गीता जैन ने युवा दिवस के उपलक्ष में ‘Mock Parliament’ का आयोजन किया था जीस में बडी संख्या में युवा शामिल हुए और अपने विचार रखें।

मीरा रोड में Shree L.R. Tiwari College of Enginering में सुबह ११ बजे और भाईंदर में Pravin Patil College of Diploma Engineering and Technology में शुक्रवार के दिन दोपहर बजे "Mock Parliament" का आयोजन किया था।

जिस तरह से हमारे देश की संसद में कामकाज चलता है, ठीक उसी तरह से युवाओं के इस Mock Parliament में कामकाज हुआ | इस Mock Parliament में सांसद बने सभी युवाओ ने अपने अपने सवालों एवं सुझाव बड़े उत्साह और आत्मविश्वास के साथ Mock Parliament में रखें थे | सरकार और विपक्ष बने दोनों पक्षों ने अपने मुद्दों पर इस Mock Parliament में चर्चा की।

‘युवाओं को अपने विचार व्यक्त करने के लिए मंच मिले, इसलिए भविष्य में भी इसी तरह के उपक्रमों का आयोजन किया जाएगा |’ ऐसा पूर्व महापौर, गीता जैन ने बताया |

दोनो कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा वर्ग उपस्थित था|
Share on Google Plus

About nbn news

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment